अब भगवान बनेंगे PM, यूपी के इस जिले में बनेगा मोदी का भव्य मंदिर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 03:57 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा है, जिसकी ताजा मिसाल सामने आई है यूपी के मेरठ जिले में। जहां एक व्यक्ति ने प्रधानमन्त्री मोदी की 100 फुट की प्रतिमा बनाने के साथ-साथ 5 एकड़ जमीन पर भव्य मंदिर बनाने का संकल्प लिया है जिसमे मोदी भक्त बाकाएदा पूजा कर सकेंगे।

जानकारी के अनुसार मेरठ में सिचाई व जल संसाधन विभाग से सहायक अभियंता के पद से सेवानिवृत्त हुए जे पी सिंह ने मेरठ में प्रेस वार्ता कर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की। सिंह का कहना था की देश में 60 सालों तक कांग्रेस का राज रहा, जिसमें देश प्रगति करने की जगह और पिछड़ गया और कोई विकास कार्य नहीं हुआ। कांग्रेस याज में न तो कोई नीति थी और न ही कोई विकास की बात। बल्कि जब से मोदी सरकार सत्ता में आई भारत ने तरक्की की राह पकड़ी और लगातार तरक्की कर रहा है।

सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में आने के बाद आंख दिखाने वाले दोनों देश चीन और पाकिस्तान भारत के खिलाफ अब कोई भी हरकत नहीं कर रहे हैं। डोकलम और कश्मीर मुद्दे पर भी भारत को पूर्व में धमकाने वाले दोनों देश अब भारत के सामने सिर नहीं उठा पा रहे हैं। इसके साथ ही देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए किए गए मोदी द्वारा नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसले लिए गए जिनका फायदा देश की जनता को ही होगा।

प्रधानमंत्री की इन्हीं फैसलों से प्रेरित होकर जे पी सिंह ने यह फैसला किया है कि मेरठ के सरधना क्षेत्र में 5 एकड़ की भूमि पर मोदी मंदिर बनाया जाएगा, जिसमें मोदी की 100 फुट की प्रतिमा लगाई जाएगी। इस मंदिर की जमीन पर 23 अक्टूबर को भूमि पूजन किया जाएगा जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आने की उम्मीद है। साथ ही भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी इस भूमि पूजन के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस मूर्ति और मोदी मंदिर के निर्माण में 10 करोड़ का खर्च आएगा जिसे मोदी भक्तों से जुटाया जाएगा।