PM के भाई प्रह्लाद का अजीबो-गरीब बयान, कहा- लंका हनुमान ने नहीं हमारे तेल ने जलाई

punjabkesari.in Sunday, Nov 01, 2020 - 01:17 PM (IST)

अयोध्या: प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदर दास मोदी योजना के प्रचार-प्रसार के लिए अयोध्या पहुंचे। जहाँ जगह-जगह उनका भव्य स्वागत हुआ। इसी बीच उन्होंने रामायण में दर्शाए गए लंकादहन के दृश्य को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है। मोदी ने कहा कि लंका हनुमान ने नहीं बल्कि हमारे तेल ने जलाई। इसलिये रामायण के साथ शुरू से आज तक हम समर्पित हैं। राम जी के मंदिर बनाने के भूमि पूजन का शुभ अवसर भी एक तेली के हाथ आया है। उन्होंने कहा कि तेली ही रामायण का प्रणय और विजय घोषित करने में हकदार है और उसका पूरा सहयोग है।
 


अयोध्या में अब हिंदू मुसलमान का कोई झगड़ा नहीं: प्रह्लाद
इसी के साथ प्रह्लाद दामोदर दास मोदी आपसी एकता और भाईचारे का सन्देश देने के लिए बाबरी मस्जिद के मुद्दई रहे इकबाल अंसारी के साथ हनुमान गढ़ी में दर्शन पूजन कर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। इस दौरान प्रहलाद मोदी ने कहा कि राम मंदिर विवाद समाप्त होने के बाद अयोध्या का माहौल बदल गया है। अब श्रीराम में आस्था रखने वाले हिंदू हो या मुसलमान रुकने वाले नही हैं। अयोध्या में अब हिंदू मुसलमान का कोई झगड़ा नहीं है।



इससे पहले भी अयोध्या आ चुके हैं प्रह्लाद दामोदर दास मोदी
प्रह्लाद दामोदर दास मोदी ने अयोध्या पहुंचकर सबसे पहले अयोध्या के सिद्धपीठ हनुमानगढ़ी पहुंचे, जहां उन्होंने बजरंग बली का आशीर्वाद लिया और उसके बाद श्रीराम जन्मभूमि परिसर पहुंचे, यहां पर उन्होंने रामलला के दरबार में शीश नवाया और आशीर्वाद लिया। ज्ञातव्य हो कि इससे पहले भी एक बार वह अयोध्या आ चुके हैं और बजरंगबली व रामलला के दरबार में हाजिरी लगा चुके हैं। 

Umakant yadav