पीएमओ आॅफिस का IAS बताकर छापा मारने वाली टीम निकली फर्जी, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 02:03 PM (IST)

बागपत(विवेक कौशिक): बागपत के एक अस्पताल में खुद को पीएमओ आॅफिस का आईएएस बताकर छापा मारने वाली टीम फर्जी निकली। यह शातिर ठग अस्पताल के मालिक को ब्लैकमेल कर 15 लाख रुपए वसूलने गए थे, लेकिन डॉ. को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि फर्जी आईएएस और फर्जी दिल्ली पुलिस के 2 सिपाही मंगलवार रात सनमती अस्पताल के मालिक डाॅक्टर सजय जैन को ब्लैकमेल करके रूपए वसूलने गए थे। डाॅ. सजय जैन को शक हुआ और उन्होंने उनसे आईकार्ड मांगे तो मामला खुल गया। डॉ. सजय ने जल्द ही पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले आई और पूछताछ शुरु की।

पूछताछ में पता चला कि खुद को दिल्ली पुलिस का फर्जी सिपाही बताने वाला एक युवक सौरभ बागपत के मवीकला का और दूसरा युवक विपिन सबका गांव का रहने वाला है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल कुछ दिन पहले सनमती अस्पताल में एक गर्भवती महिला को भर्ती कराया गया था। गंभीर हालत में महिला को मेरठ रेफर किया गया और उसकी वहां मौत हो गई। परिजनों ने डाॅ. पर लापरवाही का आरोप लगाया था। इसी का फायदा उठाकर ये दोनों डाॅ. संजय को ब्लैकमेल करने पहुंचे थे।