मेरठ: PNB बैंक के प्रबंधक की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या, बेड में बंद किए शव

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 11:04 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर हस्तिनापुर में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के प्रबंधक की पत्नी और बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि बिजनौर के जलीलपुर कस्बे में पीएनबी के प्रबंधक पद पर तैनात संदीप कुमार हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड स्थित इलाके में पत्नी शिखा (25) और बेटे रुकांश (5) के साथ रहते थे। सजवाण के मुताबिक, सोमवार रात आठ बजे संदीप कुमार ने पुलिस को पत्नी और बेटे की गुमशुदगी के बारे में सूचना देते हुए बताया कि शाम करीब सात बजे जब वह बैंक से घर लौटे तो उन्हें घर के बाहर ताला लगा मिला। इसके बाद पुलिस संदीप कुमार की पत्नी और बेटे की तलाश में जुट गई। सजवाण के अनुसार, करीब दो-तीन घंटे बाद प्रबंधक ने अपने पड़ोसियों की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ा तो अंदर एक कमरे के दीवान के अंदर शिखा और दूसरे कमरे के बेड के अंदर रुकांश का शव मिला। एसएसपी ने आशंका जताई है कि मां-बेटे की हत्या संभवतः गला घोंटकर की गई है।

 उन्‍होंने कहा कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घर के लोगों ने परिचितों पर हत्या का शक जताया है। सजवाण ने कहा कि बैंक प्रबंधक की शादी को करीब सात साल हुए थे और घटना की सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि शिखा के मायके वालों को भी वारदात की सूचना दे दी गई है। परिजनों के अनुसार, शिखा आठ माह की गर्भवती थी। पुलिस के मुताबिक, हत्यारों ने शिखा और रुकांश के हाथ बांध दिए थे और मुंह में कपड़ा ठूंस रखा था। अनुमान है कि वारदात को दिन में अंजाम दिया गया था। परिजनों का कहना है कि घर से नगदी और जेवर गायब हैं। 

Content Writer

Imran