तस्वीरों में देखिए, पकड़े जाने के बाद चोर के इस रुप को देख पुलिस भी रह गई हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2016 - 12:09 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस ने चेकिंग के दौरान 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोरों के पास से 8 बाइक बरामद की है। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान जब मीडिया कर्मियों ने चोरों के फोटो खिंचना शुरू किया तो एक चोर फूट-फूटकर रोने लगा। चोर रोते-रोते बोला कि मेरा फोटो मत खींचो, ससुराल में बेइज्‍जती हो जाएगी।

फूट-फूट कर रोने लगा चोर
जानकारी के अनुसार पुलिस ने चेकिंग के दौरान अजीत पुत्र महेंद्र शर्मा निवासी कैलाशपुर, गाजियाबाद और बतलू पुत्र राजाराम निवासी बेहटा हाजीपुर, गाजियाबाद को गिरफ्तार किया। इसके बाद मीडिया कर्मी चोरी के आरोप में पकड़े गए अजीत और बतलू के फोटो खींचने लगे। इसी दौरान एक आरोपी अजीत फूट-फूट कर रोने लगा और बोला- मेरा फोटो मत खींचो। मेरी फोटो छप गई तो मेरी ससुराल वाले देख लेंगे और ससुराल में बेइज्जती हो जाएगी। इसके बाद पूछताछ के दौरान पकड़े गए दोनों चोरों ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने की बात कही।

चोरी की गई बाइक को 8 से 10 हजार में बेचते थे
पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर चोरों ने चोरी का कई वारदातों का खुलासा किया।  चोरों ने पुलिस को बताया कि वे चोरी की गई बाइकों को 8-10 हजार रुपए में मवाना निवासी आरिफ को बेच देते थे। इंस्पेक्टर दौराला यशवीर सिंह ने बताया कि आरिफ की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें