"ऑपरेशन दस्तक" के तहत पुलिस की कार्रवाई तेज, 3 अभियुक्तों को चोरी की 10 मोटरसाइकिल और अवैध तमंचों के साथ किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 07:15 PM (IST)

रामपुर: जनपद रामपुर की कोतवाली टांडा पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस द्वारा चलाए जा रहे "ऑपरेशन दस्तक" के तहत तीन शातिर अभियुक्तों को पुलिस ने 10 चोरी की मोटरसाइकिल सहित अवैध तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक रामपुर विद्यासागर मिश्र ने प्रेस वार्ता कर इन जनपदीय ग्रहों का पर्दाफाश कर तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिनका नाम नदीम, उदयपाल और सतेन्द पाल है। 
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक नदीम का आपराधिक इतिहास है और वह इससे पहले भी जेल जा चुका है बाकी इन दो अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की छानबीन की जा रही है। पुलिस के इस सफलतापूर्वक कार्यशैली को देखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा पूरी टीम को 25000 के इनाम की घोषणा की गई और इन जनपदीय ग्रहों के अन्य साथियों को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।
PunjabKesari
इस विषय पर पुलिस अधीक्षक रामपुर विद्यासागर मिश्र ने बताया,, एम देखिए अपर पुलिस महानिरीक्षक महोदय और पुलिस उपमहानिरीक्षक महोदय के निर्देशन में ऑपरेशन दस्तक चलाया जा रहा है ऑपरेशन दस्तक के दौरान चोरी और कई अपराधियों का निरंतर सत्यापन हमारे द्वारा किया जा रहा है। इसी क्रम में प्रभारी निरीक्षक टांडा और उनकी टीम के द्वारा तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है जब इनसे विस्तृत पूछताछ हुई तो यह चोरी की 10 मोटरसाइकिल छुपाए हुए थे और इनके द्वारा अवैध तमंचा और कारतूस भी रखा गया था। इनके पास से अवैध तमंचा और कारतूस के साथ-साथ चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद हुई है जिसमें चार मोटरसाइकिल जनपद गाजियाबाद से चोरी किया जाना बताया जा रहा है।
PunjabKesari
इन अभियुक्तों में अभियुक्त नदीम का आपराधिक इतिहास अभी ट्रेस हुआ है बाकी दो का आपराधिक इतिहास हम ट्रेस कर रहे हैं। इन 10 मोटरसाइकिल में चार तो हमारी ट्रेस की जा चुकी हैं इनके संबंध में अभियोग पंजीकृत है थाना कविनगर जनपद गाजियाबाद में और इसमें एक व्यक्ति जो नदीम है यह जनपद मुरादाबाद के थाना ठाकुर द्वारा का रहने वाला है इससे पहले भी यह जेल जा चुका है तो इसके कार्य अंतर्जनपदीय ग्रहों के सदस्य हैं इनके द्वारा जो अन्य घटना कारित की गई है इसके संबंध में विस्तृत पूछताछ क्षेत्राधिकार टांडा के नेतृत्व में टीम करेगी। अभी इसमें और लोग शामिल है या नहीं यह अभी विस्तृत पूछताछ में स्पष्ट हो पाएगा क्योंकि इनकी अभी गिरफ्तारी हुई है पूछता जारी है। यह अंतर्जनपदीय गिरोह है और अभी यह केवल तीन व्यक्ति हैं इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static