यूपी हाेमगार्ड का सामने आया अमानवीय चेहरा, रिक्शा चालक को जमीन पर पटक कर जूतों से कुचला

punjabkesari.in Friday, Sep 01, 2017 - 07:09 PM (IST)

लखनऊः यूपी हाेमगार्ड का एक बार फिर अमानवीय चेहरा सामने आया है। राजधानी लखनऊ में एक रिक्शा चालक काे डंडे से बेरहमी से पीटा। इतने में भी मन नहीं भरा तो उसने रिक्शा चालक को जमीन पर गिराकर जूतों से मार-मार कर अधमरा कर दिया। हाेमगार्ड की इस दबंगई का वीडियाे साेसल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है। 

मामला हज़रतगंज इलाके में मौजूद सहारा मॉल के सामने का है। जहां ज्यादातर ट्रैफिक रहता है। इस जगह रिक्शा चालकों के खड़े हो जाने से सड़क पर जाम की स्थित आैर बढ़ जाती है। शुक्रवार काे भी माल के सामने ट्रैफिक जाम हाे गया। जहां कई रिक्शा चालक खड़े हुए थे। इस दाैरान माैके पर तैनात एक होमगार्ड ने गाली देते हुए रिक्शा चालकाें से वहां से हटने के लिए कहा। 

गाली देने पर एक रिक्शे वाले ने कहा कि बाबू जी हटा रहे हैं, लेकिन गाली क्यों दे रहे हो। रिक्शा चालक के इस जवाब पर होमगार्ड आग बबूला हाे गया आैर डंडे से जमकर पिटाई कर दी। जब रिक्शा चालक ने उसे रोकने की कोशिश की तो होमगार्ड ने गुस्से में उसे जमीन पर पटक दिया। इसके बाद भी जब मन नहीं भरा तो गरीब रिक्शा चालक को पैरों तले कुचलने लगा। इसके बाद कुछ राहगीरों ने आगे आकर होमगार्ड को रोका और रिक्शा चालक की जान बचाई।