पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ एक बदमाश घायल, सिपाही को भी लगी गोली

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2017 - 12:55 PM (IST)

जौनपुर(जावेद अहमद): उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सुजानगंज क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक बदमाश गंभीर रुप से घायल हो गया वहीं, दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच का एक सिपाही भी घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि सुजानगंज क्षेत्र के बाबूगंज पुल के पास देर रात क्राइम ब्रांच, स्वाट, सर्विलांस, मुंगराबादशाहपुर और सुजानगंज थाने की पुलिस को बदमाशों के आने की सूचना मिली थी।

सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर ली। इस दौरान पुल के पास मोटरसाइकिल पर 3 संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वे फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें सचिन नामक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि बदमाशों की गोली से सिपाही जयशील तिवारी भी घायल हो गया। इस दौरान 2 बदमाश भागने में सफल रहे ।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश और सिपाही को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज ले जाया गया लेकिन बाद में डाक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पांडेय ने बताया कि पकड़े गए घायल बदमाश के पास से हथियार बरामद किया गया है। इस बदमाश के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।