पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सिपाही घायल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 05:11 PM (IST)

मेरठः मेरठ में लगातार बढ़ते क्राइम को लेकर पुलिस प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है। कांवड़ यात्रा के सफल होने के बाद पुलिस एक के बाद एक बदमाशों का एनकाउंटर करने के लिए मैदान में उतर गई है। मेरठ में आज थाना भावनपुर पुलिस ने बदमाश का एनकाउंटर किया। इस दौरान जवाबी फायरिंग में एक सिपाही के हाथ में भी गोली लगी है। हालांकि सिपाही खतरे से बाहर है।

दरअसल, थाना भावनपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। तभी पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की तो बाइक सवार एक बदमाश को पैर में गोली जा लगी। बदमाश बाइक सहित सड़क पर गिर गया।

एसपी देहात ने बताया कि पकड़ा गए बदमाश का नाम पदम सिंह है। जो मेरठ और आसपास के जिलों में लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पूछताछ में बदमाश ने बताया कि मंगलवार शाम उन्होंने एक युवक से बाइक लूटी थी, जो कि मुठभेड़ के बाद मौके से मिली है। बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए हैं। उसके साथ 2 बदमाश और थे। जो खेतों के रास्ते फरार हो गए और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। 


 

Tamanna Bhardwaj