मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 12:28 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(फल कुमार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक बार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 15 हजार का इनामी बदमाश नदीम गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा। बताया जा रहा है कि फरार बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था। पुलिस ने मौके पर घायल बदमाश से लूटी हुई बाइक और एक तमंचा बरामद किया है।

मामला मुजफ्फरनगर जिले के थाना छपार स्थित एनएच-58 हाईवे के रामपुर गांव का है। जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा हैकि यह मुठभेड़ उस समय हुई जब बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हुए थे। पुलिस ने कंट्रोल रुम से मिली सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इसी दौरान पुलिस को बाइक पर 2 संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए।

पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरु कर दी। बदमाशों द्वारा किया गया फायर सीधा छपार थानाध्यक्ष की जीप के शीशे में जा लगा। इसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग करनी शुरु कर दी, जिसमें 15 हजार का इनामी बदमाश नदीम घायल हो गया और उसका साथी भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Anil Kapoor