अमरोहा में पुलिस ने 3 हाईवे लुटेरों को किया गिरफ्तार, तमंचे व कारतूस बरामद

punjabkesari.in Monday, Sep 03, 2018 - 06:25 PM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश में अमरोहा के रजबपुर क्षेत्र मेें पुलिस ने नेशनल हाईवे-09 टोल नाके पर मुरादाबाद के मोटरसाइकिल सवार सेल्समैन से एक लाख पैंसठ हजार रुपये से भरे बैग की लूट करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने लुटेरों से लूट की रकम में से सत्तर हजार रुपये,दो मोटरसाइकिल तथा दो तमंचे एवं कारतूस बरामद किए हैं।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि 23 अगस्त को मुरादाबाद पीतल नगरी सूरजनगर निवासी बाईक सवार सेल्समैन आजाद यादव से चार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर बाइक रोककर बाजार से इकठ्ठा की गई नकदी से भरा हुआ बैग तथा मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गए थे। लूट के समय बैग में एक लाख पैंसठ हजार रुपये मौजूद थे।  

लूट की घटना के बाद रजबपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना की तो उसमें हसनपुर क्षेत्र के चार लोगों के नाम सामने आए, जिसमें एक आरोपी दुकानदार भी शामिल था जिसने घटना से पूर्व लुटेरों को सैल्समैन के पास नगदी से भरे बैग की जानकारी से अवगत कराया था। पुलिस ने इस मामले में हसनपुर क्षेत्र के भूत खेड़ी निवासी रोहित चौहान, हसनपुर अमरोहा निवासी रवि सैनी एवं मोहित सैनी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो लोग अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गए।  

Ruby