पुलिस ने डबल मर्डर के वांक्षित 40-40 हजार के 2 इनामी सहित 7 शूटरों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 01:00 PM (IST)

अयोध्याः-यूपी पुलिस जहां एक तरफ अपनी नाकामी की वजह से चर्चा में रहती है वहीं दूसरी ओर अयोध्या पुलिस ने एक बार फिर पूरे विभाग का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। अयोध्या पुलिस ने डबल मर्डर के प्रयास में वांक्षित चल रहे 40-40 हजार के 2 इनामी सहित 7 शूटरों को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी से पुलिस महकमे को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पकड़े गए शूटरों के पास से पुलिस ने असलहे, पिस्टल और कई जिंदा कारतूस के साथ-साथ 1 सफारी गाड़ी और 2 मोटरसाईकिल बरामद की है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले विरजन सिंह नाम के एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसका बदला लेने के लिए 2 लोगों पर जानलेवा हमला किया गया लेकिन वे बाल-बाल बच गये। जिसके बाद उन्होंने मवई पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की छानबीन करना शुरू कर दी। इस जानलेवा हमले में पुलिस ने पाया कि 2 शूटर जौनपुर से और 5 सूटर अयोध्या और बाराबंकी से शामिल थे। तब से मवई थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने योजना बनाकर उन शूटरों की तलाश में जुट गई। इधर हमले में बच गए दोनों लोगों को शूटर दोबारा मारने की फिराक में थे कि तलाश में जुटी मवई थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने उन्हें धर दबोचा। 

तीन और अन्य लोगों की भी हत्या करने वाले थे शूटर-  पुलिस  
पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि ऐ शूटर तीन और अन्य लोगों की भी हत्या करने वाले थे। साथ ही अमेठी और बाराबंकी के कैश-वैन को भी लूटने वाले थे। पकड़े गए शूटरों में से दो शूटरों पर 40-40 हजार रुपए का पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा है। 

पुलिस टीम काे एसपी ने किया सम्मानित
इन शूटरों के पास से 7 असलहे, 56 जिंदा कारतूस, एक सफारी गाड़ी और दो मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद किया। साथ ही शूटरों को पकड़ने वाली टीम को एसएसपी आशीष तिवारी ने सम्मानित भी किया।

 

 

Ajay kumar