मुज़फ्फरनगरः पुलिस मुठभेड़ में 75 हजार के इनामी बदमाश समेत 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Apr 08, 2018 - 04:53 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः यूपी पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर करके बदमाशों का सफाया कर रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला मुज़फ्फरनगर का है। यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 75 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में बदमाश समेत एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हो गया है। फिलहाल दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि 2 बदमाश बाइक पर सवार होकर किसी घटना को अंजाम देने जनपद में आ रहे हैं। इस सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबन्दी कर चैकिंग अभियान चलाया। तभी बुढ़ाना मोड़ पुलिस चौकी पर चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक को रोकने का प्रयास किया। मगर बाइक सवार दोनों बदमाश पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए जंगलों की और भागे।
वहीं पुलिस ने भी जवाब में बदमाशों पर फायरिंग की। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई कई राउंड फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान फरमान के रूप में हुई जिस पर हरियाणा से 50 हजार और जनपद मुज़फ्फरनगर 25 हजार मिलाकर 75 हजार का इनाम घोषित था। ईनामी बदमाश के एक अन्य साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  

वहीं मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हुआ है। घायल पुलिसकर्मी और बदमाशों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पकड़ें गए बदमाशों पर विभिन्न जनपदों में लूट ,हत्या और डकैती के दर्जनों मुक़दमे दर्ज है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक लूट की बाइक, तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।  

Ruby