पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2017 - 10:10 AM (IST)

शामलीः यूपी पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ तरीके से बदमाशों पर नकेल कस रही है। इसी बीच शामली पुलिस ने मुठभेड़ में 2 एेसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो आए दिन राहगीरों के साथ लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। वहीं फायरिंग कर पुलिस ने बदमाशों के पैर में गोली मार 2 को गिरफ्तार कर लिया है।

कई राउंड फायरिंग में 2 बदमाश गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक कांधला थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। कांधला कस्बे के घसौली रोड पर राहगीरों से लूट की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने खुद को घिरा पाकर पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की, जहां पर दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चली।

एक सिपाही भी घायल
फायरिंग में पुलिस ने बदमाशों के पैर में गोली मार कर 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों व घायल सिपाही तीनों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार दिया और जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

घायल बदमाशों ने अपने नाम नदीम और राशिद निवासी गांव माहल्लीपुर बताए है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचे और भरी मात्रा में कारतूस व एक बाइक बरामद की है। थानाध्यक्ष ओपी चौधरी ने बताया कि दोनों शातिर लुटेरे है। बदमाशों का परिचमी यूपी समेत हरियाणा में भी खौफ है।