इकलौते बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने दो सगे भाईयों समेत 3 को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 07:25 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक किसान के इकलौते बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने दो सगे भाईयों समेत तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने गुरुवार को बताया कि जिले के रामपुर मनिहारान निवासी जितेंद्र चौधरी के 17 वर्षीय इकलौते पुत्र वंश की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में दो सगे भाइयों समेत तीन छात्रों को हत्या में इस्तेमाल किये गये हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। मृतक, स्थानीय कोचर कृषि इंटर कालेज में कक्षा 10 का छात्र था। उन्होंने बताया कि बुधवार को पुलिस ने वंश का शव बरामद किया था। पुलिस की जांच में पता चला है कि उसकी हत्या उसी के साथी छात्रों ने की थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो सगे भाईयों लक्ष्य और हिमांशु तथा एक अन्य छात्र वैभव को गिरफ्तार किया है। तोमर ने बताया कि वंश कल सुबह 11 बजे स्कूल जाने के लिये घर से निकला था। दोपहर बाद उसका शव दिल्ली-यमनोत्री हाइवे पर मदर लैंड पब्लिक स्कूल के पास पड़ा मिला।       

तोमर ने बताया कि क्राइम ब्रांच की मदद से पुलिस ने तीनों छात्रों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में इन्होंने न बताया कि कुछ दिन पूर्व इनकी वंश से किसी बात को लेकर कहासुनी हुयी थी। इनके बीच आपस में विवाद और तनाव इतना बढ़ गया कि वे सोशल मीडिया पर वे एक-दूसरे को देख लेने की धमकियां तक देने लगे। बुधवार को मौका पाकर मदरलैंड स्कूल के 18 वर्षीय छात्र वैभव पुत्र विकास चौधरी निवासी गांव लूंडा और इसी स्कूल के छात्र लक्ष्य उसके बड़े भाई हिमांशु पुत्रगण सतीश चौधरी निवासी उमाहीकलां ने वंश को मदर लैंड पब्लिक स्कूल के पास पकड़ लिया और विकास ने उस पर तमंचे से फायर कर दिया। गर्दन में गोली लगने से वंश की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक हत्या में प्रयुक्त तमंचा हिमांशु ने उपलब्ध कराया था। हिमांशु रामपुर मनिहारान के गौचर कालेज में बीएससी का छात्र है। जबकि उसका छोटा भाई लक्ष्य मोटर साइकिल से मौके पर पहुंचा था। लक्ष्य भी मदर लैंड पब्लिक स्कूल का छात्र है। पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से तमंचा, मोटर साइकिल आदि भी बरामद कर ली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static