पुलिस ने 3 लेडी डॉन को किया गिरफ्तार, अकेली महिला को देखकर करती थी हाथ साफ

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 10:03 AM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस ने रविवार को तीन लेडी डॉन को गिरफ्तार कर लिया है।  तीनों शातिर चोर गैंग की 3 महिला सदस्य हैं। जो ऑटो रिक्शा या किसी अन्य यात्री भरे वाहन में बैठकर उस वाहन में बैठी महिला यात्री का सामान चोरी कर दिया करती थी।

बता दें कि थाना सिविल लाइंस पुलिस को काफ़ी दिनों से ऑटो सवार महिला यात्रियों के साथ हो रही उनके समान की चोरी की घटनाओं की सूचना मिल रही थी।  पुलिस ऐसे चोर गिरोह के पीछे लगी हुई थी, पुलिस को कल एक महिला ने सूचना दी कि उसके साथ ऑटो रिक्शा में सवार 3 महिलाओं ने उसका पर्स चोरी कर लिया है, जिसमे उसके सोने चांदी के ज़ेवर व नक़दी थी, पुलिस ने तुरंत पीड़ित महिला द्वारा बताये हुलिए की महिलाओं को तलाशना शुरू कर दिया और घटना के चार घंटे के अंदर ही महिलाओं को गिरफ्तार कर उनसे चोरी किया सभी सामान बरामद कर लिया।

एस पी सिटी मुरादाबाद अमित आनंद ने बताया कि ये तीनो शातिर चोर आपस मे सगी बहने हैं और ये किसी ऐसे ऑटो रिक्शा में बैठती थी जिसमे पहले से ही कोई अकेली महिला यात्री बैठी होती थी। ये शातिर चोर अपने साथ एक बच्चा भी रखती थी, इसी दौरान बातों में उलझाकर ये उस महिला यात्री का सामान चोरी कर उतर जाती थी,इन शातिर चोर बहनों पर 2013 से ही चोरी के काफ़ी मामले दर्ज हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static