नोएडा के एक और रेस्टोरेंट में ग्राहकों पर हमला: पुलिस ने रेस्त्रां मालिक समेत 3 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 10:45 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित एक रेस्त्रां में मालिक एवं कर्मचारियों के हमले में तीन लोगों के घायल होने की घटना के बाद पुलिस ने सोमवार को रेस्त्रां मालिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस हमले के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गये लोगों की पहचान रेस्त्रां मालिक अजय जायसवाल, रेस्त्रां में काम करने वाले सनी, और 16 साल के एक नाबालिग के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि शैलेंद्र नामक व्यक्ति ने थाना फेस- वन में मुकदमा दर्ज करवाया है, कि सेक्टर 15 में स्थित एक रेस्त्रां में वह अपने दोस्त रोहित और विशाल के साथ रविवार की रात को खाना खाने गया था, जहां रेस्त्रां के मालिक और कर्मचारियों ने उनके साथ झगड़ा किया तथा मारपीट कर धारदार हथियार से हमला किया जिसमें रोहित और विशाल गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि नाजुक हालत में दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है गंभीर रूप से घायल विशाल को हाल ही में किसी कंपनी में नौकरी मिली थी और नौकरी मिलने की खुशी में तीनों दोस्त पार्टी करने के लिए न्यू अशोक नगर दिल्ली से नोएडा स्थित इस रेस्त्रां में आए थे। आरोप है कि उन्होंने कॉफी का ऑर्डर दिया था, और जब काफी देर तक कॉफी सर्व नही हुई तो युवकों ने विरोध किया, इस पर जायसवाल और अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और उन पर चाकू से हमला किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static