इंस्टाग्राम पर फॉलोवर बढ़ाने की चाह में हाइवे पर स्टंट दिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 06:00 PM (IST)

मेरठ:सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फॉलोवर बढ़ाने की चाह में लोग अपनी जान जोखिम में भी डालने से नहीं चूक रहे हैं। एसा ही एक मामला वायरल वीडियो मेरठ से सामने आया है जो चर्चाओं का विषय बना हुआ है। दरअसल सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने की चाह में युवक ने अपनी जान ही दांव पर लगा दी और हाईवे पर लगे लोकेशन बोर्ड पर चढ़कर खतरनाक स्टंट करने लगा । जरा सी चूक उसकी जान पर आफत ले आती। 

दरअसल, मेरठ में थाना मवाना क्षेत्र के गांव भैंसा में इंस्टाग्राम पर फॉलोवर बढ़ाने की चाहत में एक युवक ने जान दांव पर लगाकर स्टंट किया। युवक का अंधेरे में स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में ये युवक नेशनल हाइवे पर लगे लोकेशन बोर्ड पर चढ़कर अपने जान की बाज़ी लगाकर स्टंट करता नजर आ रहा है ।

इस मामले के संज्ञान में आने पर मवाना पुलिस ने युवक की पहचान कराकर उसके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में जुट गयी है । पुलिस का कहना है कि राष्ट्रीय मार्ग के लोकेशन बोर्ड पर किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति को चढने की अनुमति नहीं होती है । वीडियों में जिस तरह से युवक स्टंट कर रहा है, उससे वह अपनी जान तो खतरे में डाल रहा है, उससे उस मार्ग के गुजरने वाले वाहन चालकों व अन्य लोगों की जान को भी खतरा पैदा हो रहा है । 

वहीं पुलिस सरेराह हाइवे पर लगे लोकेशन बोर्ड पर खतरनाक स्टंट करने वाले इस युवक की तलाश में जुटी हुई थी जिसे मंगलवार को धर दबोचा है । इस युवक की पहचान नौमान निवासी ग्राम भैंसा के रूप में हुई है । पुलिस अधिकारी सीओ मवाना उदय प्रताप  गिरफ्तार किए गए इस युवक के खिलाफ सख्त कारवाई करने की बात कह रहे हैं ।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static