छात्रा से गैंगरेप के आरोपी BJP नेता श्याम प्रकाश को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 04:57 PM (IST)

प्रयागराजः दबंगों, दुष्कर्मियों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट कर दिया है कि जघन्य अपराध करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उत्तर प्रदेश के हाथरस में किशोरी संग हुए गैंगरेप व मौत से देशभर में इस कांड की निंदा हो रही है। वहीं  बीए में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपी बीजेपी नेता डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि कर्नलगंज थाना पुलिस ने उन्हें बक्शी बांध के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी नेता से पूछताछ करने के साथ ही उसे जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ पुलिस जल्द विवेचना पूरी कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी, ताकि साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों को कड़ी सजा दिलाई जा सके।

गौरतलब है कि करीब 15 दिन पूर्व बीए में पढ़ने वाली एक छात्रा ने बीजेपी नेता डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी और उसके साथी डॉ अनिल द्विवेदी पर कई बार पिस्टल की नोक पर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी. पीड़िता की शिकायत पर कर्नलगंज थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी बीजेपी नेता और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराने के बाद 164 का बयान दर्ज कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static