ट्रक चाेरी कर भाग रहे बदमाशाें काे पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 03:40 PM (IST)

हापुड़:  उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की थाना बहादुरगढ़ पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब उन्हें बीती रात एक वायरलेस मैसेज प्राप्त हुआ कि चोरी के ट्रक को बदमाश बहादुरगढ़ की तरफ लेकर भाग रहे हैं। पुलिस ने शीघ्रता दिखाते हुए सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान रोड़ पर उन्हे एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया जिसे पुलिसकर्मियों ने टार्च से इशारा कर रोकने का प्रयास किया लेकिन बदमाश ट्रक को लेकर आगे भाग निकले। पुलिस ने भी ट्रक का पीछा किया जिससे घबराए बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी और ट्रक को जंगल की तरफ लेकर भाग गए।

बदमाशों द्वारा की गई इस हरकत पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होता देख बदमाश ट्रक को छोड़कर भागने लगे। तभी एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी और वहीं गिर गया। दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाश को पुलिस ने बहादुरगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने बताया यह ट्रक उसने कल ब्रजघाट से चुराया था। जिसको आज वह बेचने के लिए ले जा रहा था। बहादुरगढ़ पुलिस की यह बड़ी सफलता है कि उन्होंने बदमाशों को ट्रक बेचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों पर हापुड़ जनपद के कई थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचे 4 जिंदा कारतूस व एक चोरी का ट्रक बरामद किया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Ajay kumar