बागपत: शमशान घाट से कफ़न चोरी करने वाला गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा, सरगाना समेत 7 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 03:10 PM (IST)

बागपत: जनपद की बड़ौत पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है। जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। जी हाँ यह गैंग श्मशान घाट से कफ़न ओर मुर्दो के ऊपर रहने वाले कपड़ो को चोरी करते थे। जिसके बाद यह गैंग उन कपड़ो की दोबारा पेकिंग कर उन पर ग्वालियर जैसी नामी कंपनियों के होलोग्राम लगाकर बाजारों में बेचते थे।   फिलहाल पुलिस ने इस गैंग के मास्टरमाइंड समेत 7 लोगो को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से कपड़े और नामी कंपनियों के होलोग्राम भी बरामद किए है। पुलिस ने गैंग के सभी लोगो को जेल भेज दिया है।

दरअसल, बागपत जनपद के कस्बा बड़ौत की नई मंडी में पुलिस को जानकारी मिली कि वहाँ से शमशान घाट से कफ़न ओर मुर्दो के ऊपर रहने वाले कपड़ो को चोरी कराने का खेल चलता है ओर इस गैंग को चलाने वाला मास्टरमाइंड ओर गैंग के सभी सदस्य वहां मौजूद है। पुलिस ने सूचना पर एक मकान पर छापा मारा ओर वहां मोके से शमशान घाट से चुराए गए कफ़न ओर मुर्दो के ऊपर रहने वाले कपड़े बरामद किए साथ ही कई नामी कंपनियों के होलोग्राम भी बरामद किए। पुलिस ने गैंग का मास्टरमाइंड ओर उसके 6 साथियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक सिंह ने बताया कि पिछले काफी दिनों से उन्हें सूचना मिल रही थी। जिस पर उन्होंने बड़ौत थाने की पुलिस को छापेमारी करने के आदेश दिए। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोग शमशान घाट से कफ़न चोरी और मुर्दो के ऊपर रहने वाले कपड़ो को चोरी करते है। जिसके बाद ये लोग उन कपड़ो की दोबारा पेकिंग कर उन पर ग्वालियर जैसी नामी कंपनियों के होलोग्राम लगाकर बाजारों में बेचते थे। फिलहाल उनके गोदाम ओर दुकान को सील कर दिया गया है और पकड़े गए सभी लोगो को जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static