नवजात बेटी काे फेंकने वाले दंपति काे पुलिस ने किया गिरफ्तार, बताई फेंकने की वजह

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 06:43 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः बीते दिनाें मुज़फ्फरनगर में अपनी नवजात बच्ची काे डॉक्टर अथर के घर के बाहर छाेड़कर फरार हुए दंपत्ति काे पुलिस ने कार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आराेपी महिला ने बच्ची काे किसलिए फेंका इसकी वजह बताई है। फिलहाल पुलिस ने दाेनाें आराेपियाें काे जेल भेज दिया है। 

जानिए पूरा मामला 
बता दें कि 7 जून काे आराेपी दंपत्ति ने अपनी बेटी काे डॉक्टर अथर के घर की सीढ़ियों पर छाेड़कर फरार हाे गए थे। लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे ने उनकी इस हरकत काे कैच कर लिया था। उक्त मामला मीडिया की सुर्खियां बन जाने से पुलिस की एक टीम लगातार कार संख्या एचआर 06M 5005 को ट्रेस कर उनके पीछे लगी थी। जिसपर पुलिस काे आज कामयाबी भी मिल गई। दाेनाें आराेपियाें काे कार के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

बदनामी के डर से बच्ची काे छाेड़ाः आरोपी महिला
पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसने बदनामी के डर से बच्ची को छोड़ा था। क्याेंकि शादी के 5 महीने बाद की बच्ची का जन्म हाे गया। समाज में बेइज्जती न हाे इसलिए हमने एेसा काम कर दिया। 
क्या कहती है पुलिस?
एसएसपी मुज़फ्फरनगर अनन्तदेव तिवारी ने बताया कि शादी से पहले ही बच्ची के मां-बाप का अफेयर था और बाद में शादी हो गई। जिसके 5 महीने बाद ही बच्ची का जन्म हाे गया। समाज आैर परिवार में बेइज्जती के डर से दाेनाें ने बच्ची काे छाेड़ दिया। इस मामले की आगे की कार्रवाई कोर्ट के माध्यम से की जाएगी। 

Tamanna Bhardwaj