नोएडा में बाल संप्रेक्षण गृह से फरार हुए छह बाल अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 11:04 AM (IST)

नोएडा: नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र में स्थित राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह से शनिवार रात फरार हुए छह बाल अपराधियों को पुलिस ने रविवार को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि कोविड-19 की वजह से नए बाल अपराधियों को रखने के लिए संप्रेक्षण गृह में पृथक वार्ड बनाया गया है और हाल ही में इन बाल अपराधियों को वार्ड में लाया गया था। नए लाए गए सभी बाल अपराधियों को सावधानी के तहत पहले कुछ दिन इसी वार्ड में रखा जाता है।

अधिकारियों ने कहा कि एक दरवाजे में लगी लोहे की चादर को मोड़कर ये बाल अपराधी शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को फरार हो गए थे। इससे पहले, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया था कि एक अगस्त की रात को थाना फेस-2 क्षेत्र स्थित राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह से छह बाल अपराधी वार्ड से फरार हो गए थे। तीन को तत्काल दबोच लिया गया जबकि तीन फरार होने में कामयाब रहे थे।

अपर उपायुक्त ने बताया था कि पुलिस ने दो बाल अपराधियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, बाद में रविवार रात को पुलिस ने कहा कि फरार आखिरी बाल अपराधी को भी पकड़ लिया गया। इस संबंध में इनके खिलाफ थाना फेस-2 में मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static