CM योगी को जान से मारने की धमकी भेजने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 05:56 PM (IST)

कानपुरः हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, 14 दिसंबर को देश के प्रधानमंत्री को नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक में सम्मिलित होना था, जिसको लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री व कैबिनेट मंत्री भी कानपुर में पहुंचना था।

जिसके चलते शहर के चकेरी थाना क्षेत्र के विमान नगर के रहने वाले दो युवकों के पास एक मैसेज आया जिसमें लिखा था कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा। जिसके बाद दोनों युवकों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मैसेज की जानकारी एसएसपी कानपुर नगर को दी। जिसके बाद एसएसपी के द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए थे। घटना में धमकी देने वाला युवक को साइबर सेल की मदद से क्राइम ब्रांच की टीम ने देर रात चकेरी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है।

एसपी क्राइम राजेश यादव ने बताया कि सीएम के धमकी वाले मामले पर क्राइम ब्रांच पुलिस ने कानपुर से कृष्णा नगर निवासी हिमांशु नाम के युवक को गिरफ्तार किया है जो कि चंडीगढ़ में अपने मामा के यहां रह रहा था। उसने अपने कानपुर के मित्र अमरीश शुक्ला व अर्पित तिवारी को मुख्यमंत्री को जान से मारने वाला धमकी भरा मैसेज भेजा था, जिसे पुलिस ने साइबर सेल की मदद से गिरफ्तार किया है।

Tamanna Bhardwaj