बुलंदशहर एनकाउंटर: 25 हजार के इनामी समेत पुलिस ने 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 09:50 AM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के खुर्जा थाना क्षेत्र में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश दिसांदी उर्फ साबिर को गिरफ्तार किया है जबकि सिकंद्राबाद थाना क्षेत्र से 2 अन्य बदमाश पकड़े गए हैं। बदमाशों के पास से एक कार, एक बाइक, नकदी और असलहे बरामद किए गए हैं।

जिले के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मनीष मिश्र ने बताया कि खुर्जा थाना क्षेत्र में सोमवार रात सीकरी गांव के पास एक मुठभेड़ के बाद दिसांदी को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में बदमाश घायल हुआ है। उसपर कई थानों में लूट और गोवध अधिनियम के तहत मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि सिकंद्राबाद थाना क्षेत्र के सुखलालपुर तिराहे पर सोमवार रात को ही बदमाशों के आने की खबर पर पुलिस ने घेराबंदी की।

दिल्ली की ओर से आई एक लग्जरी कार को रोकने का इशारा करने पर उसमें सवार बदमाशों ने फायरिंग की। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और पवन निवासी ग्राम बिलसूरी एवं इरशाद उर्फ घोड़ा निवासी सिकंद्राबाद को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। इनके 2 और साथी फरार हो गए। मिश्र ने बताया कि दोनों बदमाशों से 32 बोर की पिस्टल, 315 बोर का तमंचा, कारतूस, 64,500 रुपए और लग्जरी कार बरामद की गई है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने 15 दिन पहले शराब की दुकान के सेल्समैन से 3 लाख रुपए लूटे थे। इनके खिलाफ कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

Anil Kapoor