14 किलो से अधिक गांजे के साथ दो युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 05:52 PM (IST)

अलीगढ़ :महानगर में गांजे की तस्करी का धंधा जोरों पर था पुलिस ने इसी धंधे पर चोट पहुचाने के इरादे से कोतवाली इगलास पुलिस ने मथुरा रोड के बैसवां चौराहे के निकट से दो लोगो को अबैध गांजे के पुलिस ने गिरफ्तार  किया ।

सीओ इगलास परुशुराम सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि कोतवाली इग्लास के सब इंस्पेक्टर निलेश कुमार  रात्रि  में गश्त कर रहे थे । रविवार तड़के 4:30 बजे मुखबिर खास द्वारा उन्हें सूचना मिली की दो गांजा तस्कर मथुरा रोड के वैसवां चौराहा पर अवैध गांजा लेकर खड़े हैं।  कहीं जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे है। मुखबिर की सूचना पर सब इंस्पेक्टर नीलेश फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। तो दोनों गांजा तस्कर पुलिस को देखकर गोराई रोड की ओर भागने लगे।  पुलिस ने पीछा कर दोनों गांजा तस्करों को धर दबोचा।

उनके कब्जे से प्लास्टिक के कट्टे में  14 किलो  से अधिक   अवैध गांजा बरामद हुआ है। थाने लाकर पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम जीतेंद्र पुत्र बलवीर निवासी नगला अर्जुन थाना राया जनपद मथुरा और नेपाल सिंह पुत्र साहब सिंह निवासी नगला गजु थाना राया मथुरा बताया है। दोनों आरोपी पूर्व में भी थाना क्षेत्र से गांजा तस्करी के मामले में जेल जा चुके है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

Ajay kumar