पुलिस की दबंगई, फौजी को जीप में डालकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, Dec 31, 2017 - 12:30 PM (IST)

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में पुल‍िस की दबंगई देखने को मिली है। दरअसल यहां बैंक में चेक‍िंग करने गई पुलिस को लाइन में खड़ा एक युवक संद‍िग्ध लगा। उन्होंने उसकी चेक‍िंग शुरु की तो युवक ने पुल‍िस के साथ धक्का-मुक्की कर दी। इस पर पुल‍िस ने दबंगई दिखाते हुए उसे पकड़कर जीप में डाल द‍िया और प‍िटाई करते हुए थाने ले गई।

जानकारी के मुताबिक ज‍िले के मेबला गांव न‍िवासी फौजी अजीत इगलास थानाक्षेत्र स्थित स्टेड बैंक में 2 दिन पहले पैसे न‍िकालने आया था। वहीं बैंक में पुल‍िस रूटीन चेक‍िंग के ल‍िए आई थी। अजीत लाइन में खड़ा था। इसी दौरान क‍िसी बात को लेकर पुल‍िस से झगड़ा हो गया और व‍िवाद बढ़ गया। जिसके बाद पुलिस वाले अजीत को जीप में बि‍ठाकर पीटते हुए थाने ले गए और शाम को छोड़ दिया।

वहीं इस मामले में एसपी यशवीर स‍िंह का कहना है कि बैंक के बाहर अक्सर पैसे छ‍िनैती की घटना होती है। इसी के चलते एक मह‍िला दारोगा और स‍िपाही वहां चेक‍िंग करने गए थे। इस दौरान लाइन में खड़ा एक युवक उन्हें संद‍िग्ध लगा तो उसकी चेक‍िंग करने लगे। इस पर अजीत ने पुल‍िस के साथ धक्का-मुक्की कर दी। पता चला है क‍ि वो युवक सेना में है और स‍िव‍िल ड्रेस में बैंक आया था। हालांक‍ि मामला सुलझ गया है, फ‍िर भी जांच की जा रही है। र‍िपोर्ट में जो भी बातें सामने आएगी, उसके तहत कार्रवाई की जाएगी।