यूपी पुलिस ने उठाए रिश्ते पर सवाल, बोली- आधार दिखाओ फिर मानेंगे भाई-बहन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 02:26 PM (IST)

गाजियाबाद\मसूरी: योगी सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे कर ले, लेकिन यूपी पुलिस है कि सुधरने का नाम ही नहीं लेती। ताजा मामला गाजियाबाद का है। जहां डीयू की छात्रा ने गाजियाबाद पुलिस पर उससे और भाई के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाए और अपनी तसल्ली के लिए आधार कार्ड दिखाने को कहा।

जानकारी के अनुसार घटना वेव सिटी चौकी एरिया की है। छात्रा ने इस घटना का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। पीड़िता ने पोस्ट में लिखा है कि 20 जनवरी को वह और उसका भाई गाजियाबाद में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। इसी दौरान में दोनों रास्ता भूल गए और किसी अनजान जगह पर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने गाड़ी रोककर मैप में अपनी जगह देखनी चाही तभी पुलिस की एक गाड़ी वहां आ गई।

इसके बाद गाड़ी से एक आदमी सिविल ड्रेस में उतरा और उसके भाई को गाड़ी से बाहर खींच लिया। जब उन्होंने बताया कि वे दोनों भाई-बहन हैं तो आरोपी आधार कार्ड मांगने लगा। उसने कहा कि आधार में पिता का नाम एक होने पर ही वह मानेगा कि दोनों भाई-बहन हैं। पीड़िता ने पोस्ट में बताया कि मौके पर पुलिस होने के बाद भी गाड़ी चला रहे प्राइवेट ड्राइवर को उनकी चेकिंग के लिए भेजा गया। पीड़िता का आरोप है कि चौकी प्रभारी भोपाल सिंह ने भी उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। उनके हंगामा करने के बाद पुलिस वहां से चली गई।

वहीं एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य का कहना है कि उन्होंने अभी विडियो देखा नहीं है। देखने के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।