पुलिस ने अन्तर्राज्यीय वाहन चोरी गैंग का किया पर्दाफाश, सात वाहनों के साथ तीन चोर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 06:28 PM (IST)

कुशीनगर (अनूप कुमार) : पडरौना कोतवाली पुलिस ने बिहार में चोरी के काम में सक्रिय कुशीनगर जनपद के तीन चोरों को गिरफ्तार किया हैं। जिनके पास से पुलिस ने चार बोलेरो, दो लग्जरी कार और एक मोटरसाइकिल बरामद किया हैं। पुलिस ने इसकी कीमत लगभग 70 लाख रुपये बताई हैं। वहीं इनके ऊपर पुलिस ने कुशीनगर, देवरिया और गोरखपुर के थाने ने कई मुकदमे होने का दावा किया हैं। SP ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपये के इनाम देने की घोषणा किया।

SP ने प्रेस वार्ता में दी जानकारी
SP कुशीनगर धवल जायसवाल ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया। SP ने बताया कि पडरौना कोतवाली टीम के साथ खड्डा SO व प्रभारी स्वाट अपनी टीम के साथ सर्विलांस की मदद से पडरौना के खिरकिया तिराहे और त्रिलोकपुर खुर्द बिहार सीमा के पास से 03 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विशुनपुरा थाना निवासी लालबाबू यादव उर्फ सुल्तान, बरवापट्टी थाना क्षेत्र निवासी हरेश उर्फ हरीश यादव और सेवरही थानाक्षेत्र के हरिहर गुप्ता पुत्र स्व0 विश्वनाथ गुप्ता को गिरफ्तार किया गया।

7 वाहन किए गए बरामद
पुलिस कप्तान ने बताया कि तीनों की निशादेही पर चोरी की 6 चार पहिया वाहन और एक मोटरसाइकिल की बरामदगी की गई हैं। बरामद वाहनों में से ब्रेजा कार जिस पर फर्जी नम्बर नम्बर प्लेट पर रजि. नं. BR 33 AS 5075 थाना रामगढ़ ताल जनपद गोरखपुर व बोलेरो गाड़ी फर्जी नम्बर प्लेट रजि.नं. BR 01 PE 3457 थाना पडरौना कुशीनगर से चोरी की गई थी।  साथ ही क्रेटा सफेद रंग की बिना नम्बर, दो बोलेरो सफेद रंग की बिना नम्बर प्लेट, बोलेरो पिकप सफेद रंग फर्जी नम्बर प्लेट पर रजि. नं- BR 1 GE 054 के साथ एक स्प्लेंडर प्लस  काले रंग की बिना नम्बर प्लेट की जिसका चेचिस नं0 खुदा हुआ बरामद किया गया हैं। तीनो आरोपियों को पुलिस ने बरामदगी के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया हैं।

Content Editor

Prashant Tiwari