पुष्पा स्टाइल में शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, लाखों की शराब की बरामद

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 12:47 PM (IST)

Deoria News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले की लार पुलिस ने शराब (Liquor) तस्करी करने वाली गिरोह का खुलासा किया है। दरअसल यह गैंग अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की तर्ज पर उत्तर प्रदेश से ड्राई स्टेट बिहार (Dry State Bihar) शराब की सप्लाई कर रहे थे। पुलिस (Police) ने इस गिरोह के एक आरोपी को पकड़कर लाखों की शराब बरामद की है।

ये भी पढ़े...WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण आज देंगे इस्तीफा! गोंडा में 4 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

शराब तस्करी का ऐसा तरीका देख दंग रह गई पुलिस
जानकारी के मुताबिक, बिहार राज्य की सीमा पर स्थित लार थाना क्षेत्र के मेहरौना चेकपोस्ट पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस की नजर एक मैजिक गाड़ी पड़ी, जिस पर किसानी का सामान लदा हुआ था। गाड़ी को देखते ही पुलिस ने रोका और पूछताछ की। तभी पुलिस को शक हुआ और फिर पुलिस ने गाड़ी का डाला नीचे किया तो एक तहखाना मिला, जिसमें 25 पेटी अवैध शराब रखी गई थी। बता दें कि यह पकड़ी गई शराब की पेटियां देवरिया से बिहार राज्य में तस्करी की जाने वाली थी लेकिन, शराब के बिहार पहुंचने से पहले ही पुलिस ने पकड़ कर तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया।

ये भी पढ़े...Operation के बाद पेट दर्द से परेशान रहती थी महिला, CT स्कैन से असलियत सामने आई तो हैरान रह गए लोग

लाखों की शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
वहीं, पुलिस ने शराब की तस्करी करने वाले संतोष महतो को गिरफ्तार कर लिया है, जोकि बिहार का रहने वाला है। इसके साथ ही पुलिस ने लाखों की अवैध शराब के साथ गाड़ी को भी सीज कर दिया है। इस मामले में जानकारी देते हुए ASP राजेश कुमार सोनकर ने बताया कि लार थाना क्षेत्र के मेहरौना चेक पोस्ट पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी एक मैजिक गाड़ी खेती के उपकरण लेकर वहां पहुंची, जिसे देख पुलिस को उनपर शक हुआ। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने गाड़ी की जांच की तो गाड़ी के डाले के नीचे तहखाना बना हुआ था, जिसमें अवैध शराब भरी हुई थी। मामले में एक आरोपी को अरेस्ट करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Content Editor

Harman Kaur