पुलिस ने बन्द घरों को शिकार बनाने वाले गैंग का किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 11:36 AM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्रो में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश किया है। पुलिस प्रशासन ने इन शातिर चोरो को अपने शिकंजे में लेने के लिए एक मास्टर प्लान बनाते हुए एक स्पेशल टीम गठित की, जिसका परिणामस्वरुप टीम ने एक शातिर गैंग का पर्दाफाश कर चोरी किए गए सामान को भी बरामद किया।

पुलिस लाइन में इस पुरे मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी ने एक प्रेस वार्ता की। वार्ता के दौरान एसएसपी आर.पी. पाण्डेय ने बताया कि पिछले कई दिनों से ग्रामीण क्षेत्रों के पिपराईच, चौरीचौरा और झगहा थाना क्षेत्रों में बन्द मकानों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अन्जाम देने वाले इस गिरोह को रंगे हाथ पुलिस ने पकड़ लिया और साथ ही चोरी किए गए कीमती सामानों को भी पुलिस टीम ने बरामद कर लिया है।

उन्होंने कहा कि पकडे गए चोर पहले भी चोरी की घटनाओ में जेल जा चुके है और 3 ही पिपराईच थाना क्षेत्र के रहने वाले है। जब लोग अपने घरों में ताला बन्द कर शादी विवाह आदि मांगलिक कार्यो में जाते थे तो उनके घरों की रेकी कर ये गिरोह चोरी की घटनाओ को अंजाम दे देता था।  इस गैंग को पकड़ने वाली टीम को 5 हजार रुपए का प्रोत्साहन पुरस्कार दिया गया।  इनके पास से चोरी की गई तीन अदद ब्राण्डेड कम्पनी का टैबलेट, एक अदद सफायर(सेफ/लॉकर), सोने व चांदी के आभूषण व नगदी को भी बरामद किया गया है।