पुलिस ने 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार, काम ऐसा कि नहीं होगा यकीन

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2020 - 03:04 PM (IST)

मुजफ़्फरनगर: जनपद की थाना चरथावल पुलिस ने महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस महिला चोर गिरोह की सभी सदस्य धारदार ब्लेड से चीरा लगाकर वारदातों को अंजाम देती हैं।

बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद के थाना चरथावल में 1 सप्ताह पूर्व बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे इस्लाम के बैग को काटकर अज्ञात चोरों द्वारा 40 हज़ार रुपए चोरी करके सनसनी फैला दी थी। जिसके संबंध में पीड़ित ने चरथावल थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया था। सीओ सदर कुलदीप कुमार के नेतृत्व में थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने घटना का अनावरण करने के लिए टीम का गठन किया था जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद सर्विलांस की मदद से पुलिस ने घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना को अंजाम देने वाली 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
सीओ सदर कुलदीप कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास से चोरी की गई रकम सहित धारदार ब्लेड व दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पूछताछ में महिलाओं ने अपना नाम हीरा पत्नी गौतम निवासी गुलखेड़ी थाना बोड़ा जिला राजगढ़ मध्य प्रदेश, वंशिका पुत्री विनोद, प्रियंका पत्नी सन्दीप व उपासना मानेरिया पुत्री डैनी निवासी कदिया सांसी तहसील पचौरी जिला राजगढ़ मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया है।

सीओ बताया कि पकड़ी गई महिलाएं शातिर किस्म की अपराधी हैं जो घटना को अंजाम देकर बड़ी दूर निकल जाती हैं। महिला होने के कारण कोई इन पर शक भी नहीं करता अभी इनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। विधिककार्रवाई कर के आरोपी महिलाओं को जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static