Etawah News: झारखंड जा रही 1.20 करोड़ रुपए की शराब को पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 04:47 PM (IST)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने 1.20 करोड़ रुपए की शराब को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के पास से पकड़ा है। पकड़ी गई शराब कंटेनर में रख कर ले जाई जा रही थी और इस मामले में एक आरोपी भी गिरफ्तार किया गया।

हरियाणा से झारखंड जा रही थी अंग्रेजी शराब
इटावा जिले के सैफई पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने 1.20 करोड़ रुपए कि शराब के साथ एक कंटेनर को बरामद किया है और इसके साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया। जो कि शराब की तस्करी करने का काम कर रहा था। पकड़ी गई शराब को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जानकारी दी कि हमारे इटावा की पुलिस ने पिछले हफ्ते 3 करोड रुपए की शराब को पकड़ा था जो कि पंजाब से बिहार जा रही थी और आज सैफई पुलिस के द्वारा 1.20 करोड़ रुपए की शराब और 70 लाख रूपये के कंटेनर को पकड़ा है इस मामले में तस्कर से पूछताछ की गई तो आरोपी ने बताया कि वह शराब को हरियाणा से झारखंड के लिए लेकर जा रहा था। जहां पर वह शराब को अच्छे काम में व्यस्त था। उससे पहले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने आगे कहा कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे से पहले पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था और इसी दरमियान पुलिस ने एक कंटेनर के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया। वही कंटेनर के अंदर से 690 शराब की पेटियां बरामद की गई।

पुलिस टीम को मिलेगा ₹25000 का इनाम
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि सैफई पुलिस के द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है इतनी बड़ी मात्रा में शराब को पकड़ा गया है जिसकी कीमत 1.20 करोड़ रूपये बताई जा रही हैं पुलिस ने अच्छा काम किया है और पुलिस का उत्साहवर्धन बढ़ाने के लिए पुलिस टीम को ₹25000 का इनाम दिया जाता है।

Content Writer

Imran