लॉकडाउन के दौरान बदमाशों की पुलिस को चुनौती, 3 साल के मासूम को दिन-दहाड़े किया किडनैप

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 01:03 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बदमाशों ने लॉकडाउन के दौरान पुलिस को चुनौती देते हुए मथुरा थाना राया में लेखपाल के 3 साल के बेटे का अपहरण कर लिया। बच्चे के अपहरण के बाद बदमाशों द्वारा 20 लाख की फिरौती मांगे जाने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है, वहीं पुलिस बच्चे को बरामद करने में जुट गई है।

जानकारी मुताबिक थाना राया के मांट रोड स्थित परशुराम काॅलोनी निवासी लेखराज राजेन्द्र प्रसाद का 3 साल का पुत्र युवी घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ दोपहर को खेल रहा था। जब युवी की मां उसे लेने के लिए बाहर आई तो उसने उसे वहां ना पाकर उसकी तलाश शुरु कर दी। इसी दौरान युवी का मां ने देखा कि थोड़ी दूर पर उसकी चप्पल पड़ी मिली, जहां एक पर्ची भी बरामद हुई। जिसमें बच्चे को मुक्त कराने के बदले शाम तक फिरौती की मांग की गई थी। घटना की सूचना पर अधिकारी और थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और बच्चे की तलाश में जुट गए।

वहीं मौके पर पहुंचे वरिष्ट पुलिस अधीक्षक डाॅ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बच्चे को शकुशल बरामद करने के लिए टीम बना दी गई है। उन्होंने बताया कि थाना राया क्षेत्र के गांव फजीहतपुर की नगरिया निवासी राजेन्द्र प्रसाद गोला तहसील मांट में लेखराज है, जो अपना निजी मकान बनाकर राया में रह रहा था। उसका 6 बच्चियों के बाद अकेला पुत्र था। बता दें कि युवी के अपहरण के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। दिन-दहाड़े अपहरण की घटना से गांव सहित आस-पास के क्षेत्रों में भी दहशत व्याप्त हो गई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

Anil Kapoor