पुलिस ने जब्त की गैंगस्टर नब्बू की लाखों की संपत्ति, दर्ज हैं 22 मुकदमें

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 11:47 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश रामपुर में अपराध के जरिए लाखों की संपत्ति बनाने वाले गैंगस्टर नब्बू उर्फ नायब को लेकर आज शनिवार को जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की है। जिसके तहत अपराधी की लाखों की संपत्ति को जब्त कर लिया है। उसके दो मंज़िला मकान संग एक खाली प्लाट जो काशीपुर आंगा स्थित है उसको भी जब्त कर लिया है। वहां पर भी जिला प्रशासन ने अपना बोर्ड लगा दिया।

बता दें कि इस कार्यवाही के दौरान सीओ और तहसीलदार सहित पुलिस के आला अधिकारी मौजूद थे। उनकी मौजूदगी में यह बड़ी कार्रवाई की गई ।वही सीओ धर्म सिंह मार्शल ने बताया की नब्बू पर 22 मुकदमे दर्ज हैं और यह गैंगस्टर एक्ट का अपराधी है इस ने ये सारी संपत्ति अपराध की दुनिया से अर्जित की थी। बता दें कि रामपुर के थाना गंज क्षेत्र के सेजनी नानकार निवासी नब्बू उर्फ नायाब के मकान पर आज जिला प्रशासन पूरे पुलिस बल के साथ पहुंचे नब्बू गैंगस्टर का अपराधी है उसी को लेकर जिला प्रशासन ने यह बड़ी कार्रवाई की है। सेजनी नानकार  स्थिति नब्बू के दो मंजिला आवास को जिला प्रशासन ने जब्त कर  सील कर दिया उसके बाद जिला प्रशासन की टीम काशीपुर आंगा पहुंची जहां पर लगभग दो से ढाई बीघा जमीन नब्बू की थी उस जमीन पर भी जिला प्रशासन ने अपना बोर्ड लगा दिया।

वही इस मामले में सीओ धर्म सिंह मार्शल ने बताया कि थाना अजीम नगर पर दर्ज अपराध संख्या 165/ 2020 गैंगस्टर एक्ट के तहत नब्बू पर मुकदमा पंजीकृत हुआ था उसी में जांच के दौरान यह पाया गया कि इस के द्वारा अवैध रूप से इस संपत्ति को अर्जित किया गया है अवैध रूप से अर्जित संपत्ति को जिला अधिकारी के आदेश से धारा 14(1) के तहत कुर्क किया जा रहा है। यह टोटल संपत्ति 42 लाख 25 हज़ार 800 की संपत्ति आंकी गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static