Road Accident In Sonbhadra: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, पुलिस कांस्टेबल की मौके पर मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 11:00 AM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां एक ट्रक (Truck) की चपेट में आने से मोटरसाइकिल (Bike) सवार पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) की मौत (Death) हो गई। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि देवेंद्र कुमार उम्र (38) गाजीपुर के बभनी थाने में कांस्टेबल (Constable) के पद पर तैनात थे और बुधवार को वह कुछ काम से जिले में राबर्ट्सगंज आए थे। घटना उस वक्त हुई जब वह वापस लौट रहे थे और राबर्ट्सगंज से बभनी जाने के दौरान रास्ते में चोपन पुलिस थाना (Police Station) अंतर्गत बघ्घानाला के समीप वाराणसी (Varanasi) शक्तिनगर मार्ग पर यह हादसा हो गया।

सड़क दुर्घटना में पुलिस कांस्टेबल की मौके पर मौत
जानकारी के मुताबिक, थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत ने कहा, ‘‘कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोटर साइकिल पर पीछे बैठे अनिल कुमार जायसवाल (59) गंभीर रूप से घायल हो गए।'' निरीक्षक ने कहा, ‘‘जायसवाल को चोपन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है जहां डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।'' पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

मृतक के परिजनों को दे दी गई है हादसे की सूचना: पुलिस
आपको बता दें कि इस मामले की जांच कर रहे अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि ऐसी जगहों पर साइन बोर्ड लगाए जाते हैं। निर्धारित गति सीमा में चलने के लिए भी साइन बोर्ड लगता है, लेकिन लोग तेज रफ्तार में गाड़ियां चलाते हैं जिसके कारण इस तरह की सड़क दुर्घटनाएं होती हैं। फिलहाल, पुलिस मामले में जिलाधिकारी से बात कर सुधार को लेकर बात कह रही हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है, परिजनों के आते ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Anil Kapoor