पुलिस ने बाराबंकी में नाकाम की बड़ी वारदात, एनकाउंटर में 5 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2018 - 02:43 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मंगलवार सुबह हुई मुठभेड़ में 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान 1 बदमाश और 2 पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह के अनुसार सूचना मिली कि कुछ कार सवार बदमाश बाराबंकी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने जहांगीराबाद इलाके के सिलौटी के पास उनके वाहन को रोकने का प्रयास किया लेकिन वाहन रोकने के बजाए तेज रफ्तार से भागने लगे।

उन्होंने बताया कि पुलिस और बदमाशों के बीच हुई गोलीबारी में सीतापुर निवासी बदमाश सुरेन्द्र के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल सुरेन्द्र और उसके 4 साथियों पाही लाल, सुमिरन, अरमान और त्रिभुवन को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की गोली से कांस्टेबल नरेंद्र सिंह और प्रवीण कुमार घायल हो गए। घायल बदमाश और दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार सुरेन्द्र पर सीतापुर के अलावा हरियाणा, दिल्ली और लखनऊ में हत्या लूट, डकैती आदि के 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। सुरेश पासी बड़ा अपराधी है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने बाराबंकी आ रहा था। पकड़े गए सभी अपराधी सीतापुर के रहने वाले हैं। उनके वाहन से 3 तमंचे, कुछ कारतूस और 7 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।