पुलिस विभाग का लव जिहादी दारोगा गिरफ्तार, धर्म छिपाकर युवती से 3 साल तक करता रहा रेप

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 04:32 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही लव जिहाद के मामले में कानून को बना दिया है। बावजूद भी युवतियां हर दिन लव जिहाद शिकार हो ही जाती है। ऐसा ही ताजा मामला गोंडा जिले से सामने आया है जहां पर  विभाग में तैनात एक दरोगा अपना धर्म छिपाकर एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ 3 साल तक रेप करता रहा। वहीं जब पीड़िता ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी मुकर गया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ धर्म को छिपा कर पहले प्रेम किया। अब उसका नाम वसी खान  निकला है।  पीड़िता ने मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। एसपी आकाश तोमर ने बताया आरोपी दारोगा को अरेस्ट कर लिया गया है। मामले की जांच सीओ क्राइम लक्ष्मीकांत गौतम को सौंप दी गई है।

पीड़िता ने बताया कि मामला पुलिस विभाग के होने की वजह से पुलिस के आलाधिकारी मुझ पर दबाव बना कर मामले को रफा दफा करना चाह रहे है। पीड़िता की माने तो  उसे मानसिक रूप से टॉर्चर किया जा रहा है। साथ ही यह भी दबाव बनाया जा रहा है कि एक लाख से लेकर दस लाख तक ले लो मामले को रफा-दफा कर लो। वहीं पुलिस के अधिकारियों ने पीड़िता ने आरोप को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि जांच मामले की जांच की जा रही है उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगाी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static