महिला से मारपीट के आरोपी श्रीकांत त्यागी के चार सहयोगियों को पुलिस ने हिरासत में लिया, एक और केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 03:37 PM (IST)

नोएडा:आवासीय सोसायटी में महिला से मारपीट मामले में आरोपी के चार सहयोगियों को पुलिस ने हिरासत में  ले लिया है। साथ ही उसके दो वाहन जब्त किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी नेता के खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह कार्रवाई तब हुई जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोपी श्रीकांत त्यागी से दूरी बनाए रखी, जिन्होंने खुद को पार्टी के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य और इसकी युवा समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया था। त्यागी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

महिला ने सेक्टर 93बी में अपनी आवासीय सोसाइटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (कानून व्यवस्था) रणविजय सिंह ने कहा, ‘‘प्रकरण के सामने आने के तुरंत बाद हमने कार्रवाई की और उसी के अनुसार प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आज मामले की आगे की जांच के दौरान श्रीकांत त्यागी के चार करीबी सहयोगियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।'

‘सिंह ने कहा, ‘‘मौके पर गई पुलिस टीम को वहां त्यागी के तीन वाहन मिले। उनमें से दो को जब्त कर लिया गया। तीसरे वाहन, पर उत्तर प्रदेश सरकार का आधिकारिक प्रतीक चिह्न था और नियमों के उल्लंघन में सरकारी चिह्न के दुरुपयोग पर अलग से प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Content Writer

Ramkesh