सिपाही के घर वालों ने कहा- 'ये शादी नहीं हो सकती', तो प्रेमिका ने खेला खौफनाक खेल

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2018 - 01:27 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हुई सिपाही की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि हत्या के पीछे किसी ओर का नहीं बल्कि प्रेमिका का ही हाथ है। फिलहाल पुलिस ने प्रेमिका को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक संतोष यादव हत्याकांड में अभी भी 4 आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। सिपाही की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी। प्रेमिका समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। 

बता दें कि आज़मगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र में शनिवार को संतोष यादव की हत्या हुई थी। मृतक संतोष यादव चंदौली जनपद के चकिया थाने पर तैनात था। एसपी अजय साहनी ने हत्या के मामले को सुलझाने के लिए गंभीरता से छानबीन की। 

एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की जांच में जुट गए। जिसके बाद मामला धीरे धीरे खुलता गया और अंत में पुलिस तह तक पहुंच ही गई। इस मामले में आरोपी के रूप में प्रेमिका सामने आई जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बताते चलें कि अहरौला क्षेत्र के दम दमदिवना गांव में घर पर छुट्टी पर आए सिपाही संतोष यादव की घर से कुछ दूर पर सिवान में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी।  जिसके बाद उसकी लाश अरहर के खेत में फेंक दी गई थी।