दलित छात्र के अपहरण के 24 घंटे बाद पुलिस खाली हाथ, नाराज परिजनों ने किया चक्का जाम

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2022 - 03:58 PM (IST)

भदोहीः यूपी के भदोही जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब सेवा सदन इंटर कॉलेज के दलित छात्र के अपहरण को लेकर परिजन और ग्रामीणों ने मोड़ चौकी का घेराव कर कॉलेज के सामने चक्काजाम कर दिया। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम भदोही और सीओ ने मामले को संज्ञान में लेते हुए ग्रामीणों को आश्वासन दिलाया कि 24 घंटे में छात्र का पता लगा लिया जाएगा। जिसके बाद वह जाम खत्म करके वापस घर लौट गए।

बता दें कि मामला सुरियावां के बीजापुर का है। जहां का निवासी छात्र सेवा सदन इंटर कॉलेज में नौवीं का छात्र है। गुरुवार को जब वह पढ़ने के लिए कॉलेज गया, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने काफी पूछताछ की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो परिवार वाले करीब 100 ग्रामीणों के साथ मोड़ चौकी के पास पहुंच गए।

जहां उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की थी। इसके बाद उन्होंने सेवा सदन इंटर कॉलेज के सामने भदोही- दुर्गागंज मार्ग को जाम कर दिया। जिससे सुबह दस बजे तक भदोही- दुर्गागंज मार्ग पर वाहनों का आवागमन ठप रहा। वही सूचना पाकर एसडीएम भदोही चंद्रशेखर और सीओ अजय कुमार चौहान मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत किया।

Content Writer

Ramkesh