बुलंदशहर: भाकियू नेता मांगेराम त्यागी के घर पुलिस ने डाला डेरा

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 01:19 PM (IST)

बुलंदशहर: कृषि कानूनों के विरोध में लगातार प्रदर्शन कर रहे भाकियू नेता मांगेराम त्यागी के बुलंदशहर के स्याना में स्थित पैतृक घर को प्रशासन ने  छावनी में तब्दील कर दिया। पुलिस रात से ही उनके घर डेरा डाले हुए है।
PunjabKesari
बता दें कि भाकियू नेता मांगेराम त्यागी के नेतृत्व में आज भारतीय किसान यूनियन के सैंकड़ो कार्यकर्ता व किसान कृषि कानून के विरोध में ट्रैक्टर रैली निकालने की तैयारी में थे। जबकि रैली के माध्यम से ही किसानों को आज दिल्ली के लिए कूच भी करना था। पुलिस प्रशासन ने कल रात से ही भाकियू नेताओं के घर डेरा डाल दिया और किसानों को उनके घर मे ही नजऱबंद कर लिया। भाकियू के एनसीआर महासचिव मांगेराम त्यागी के घर पर भी पुलिसफोर्स तैनात है मगर सूचना के बाद भाकियू कार्यकर्ता भी मांगेराम के घर के आसपास जमा होने लगे हैं।
PunjabKesari

गौरतलब है कि कृषि बिल के विरोध में किसान लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे है। अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति (एआईकेएससी) ने प्रधानमंत्री और कृषि मंत्री के उन बयानों के खिलाफ खुला पत्र जारी किया है। कृषि मंत्री तोमर से किसान नेताओं की कई बार बात हो चुकी है लेकिन अभी तक इस कोई सहमति नहीं बन सकी है। जिससे नाजार किसान धरना प्रदर्शन कर  रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static