डबल मर्डर के आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, एक सिपाही घायल

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 12:49 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: जिले की पुलिस ने देर शाम हुई मुठभेड़ में डबल मर्डर के दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश और एक सिपाही के पैर में गोली लगी है। दोनो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी दोनों आरोपियों पर 50 - 50 हजार का इनाम घोषित था। गिरफ्तार आरोपियों के पास से तमंचा ,कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद हुई है।

PunjabKesariबता दें बीते 4 जनवरी को राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के मल्लूपुर मजगवा में प्रधानी चुनाव को लेकर प्रधान पति अनिल मिश्र और उनके भाई सुरेंद्र मिश्र को घेर ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी।

PunjabKesariएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया देर शाम मुखविर की सूचना पर घेरा बंदी की गई तो आरोपियों के द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी इस पुलिस ने जबाबी फायरिंग की इस दौरान एक आरोपी के पैर में गोली लगी है। साथ ही इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है । जिसे इलाज के लिए दोनो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि हत्या में शामिल 4 मुख्य आरोपी अभी भी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगीं हुई है। जल्द ही उन्हे भी ङ्क्षगरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static