बदमाशों के साथ पुलिस का एनकाउंटर, कुख्यात इनामी नरेश भाटी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 01, 2018 - 09:37 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लखनऊ के पारा क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने 50 हजार रुपए के इनामी नरेश भाटी और उसे साथी कुलदीप जाट को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में नरेश गोली लगने से घायल हो गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि बुधवार मध्यरात्रि के बाद मोटरसाइकिल पर 2 बदमाशों के आने की सूचना पर सरोजनीनगर के थाना प्रभारी डी के शाही और पारा थाना प्रभारी अजय त्रिपाठी की टीम ने उन्हें हंसखेड़ा के पास घेर लिया । खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई जो नरेश के पैर में जा लगी। पुलिस ने घायल बदमाश नरेश और उसके साथी कुलदीप जाट को गिरफ्तार कर लिया।

घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बदमाशों के पास से एक कारबाइन, पिस्टल और एक तमंचा तथा कूछ कारतूस बरामद किए है। नरेश भाटी गौतमबुद्धनगर के दनकौर इलाके के निवेदटा गांव का रहने वाला है जबकि कुलदीप जाट बागपता जिले के खेकड़ा इलाके के बसी गांव का रहने वाला है। नरेश और कुलदीप के खिलाफ हत्या, लूट आदि के कई मामले दर्ज हैं। नरेश की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए का इनाम था।