Noida: पुलिस मुठभेड़ में ठक-ठक गैंग के 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार, एक घायल....लाखों का सामान बरामद

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 11:13 AM (IST)

Noida: थाना सेक्टर-113 पुलिस ने रविवार रात एक मुठभेड़ के दौरान 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक बदमाश पैर में पुलिस द्वारा चलाई गोली लगने से घायल हो गया। जिन्होंने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में विभिन्न जगहों से सैकड़ों वाहनों के शीशे तोड़कर उनमें रखे लैपटॉप और अन्य कीमती सामान की चोरी करने की बात कबूल की है।

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली
 पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश सिंह और उनकी टीम को रविवार रात कारों के शीशे तोड़कर उनमें रखे सामान की चोरी करने वाले बदमाशों के क्षेत्र में घूमने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। मिश्रा के अनुसार खुद को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई और जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।

पुलिस ने लाखों का सामान किया बरामद
विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि अमन नामक बदमाश के पैर में गोली लग गई, वहीं उसका साथी अभिषेक मौके से भाग गया। जिसे पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने कारों का शीशा तोड़कर चोरी किए गए दो लैपटॉप, देसी तमंचा, मोटरसाइकिल आदि बरामद किये हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अमन के खिलाफ लूटपाट और चोरी सहित सात मामले दर्ज हैं। मिश्रा के अनुसार इन बदमाशों ने गत 9 मार्च को थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में स्थित जोडियक सोसाइटी के पास स्थित क्रिकेट ग्राउंड में खड़ी पांच कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप आदि चोरी किए थे।

ये भी पढ़ें......
- MLC चुनाव के लिए BJP और सहयोगी दलों के प्रत्याशी आज करेंगे नामांकन पत्र दाखिल, CM Yogi होंगे मौजूद

विधान परिषद चुनाव के लिए आज भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी दल के प्रत्याशी आज नामांकन करेंगे। यह नामांकन आज सुबह 11ः00 बजे होगा। बीजेपी के सात और उसके सहयोगी दलों-अपना दल (एस), रालोद और सुभासपा के एक-एक प्रत्याशी नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे।

Content Editor

Harman Kaur