पुलिस को मिली बड़ी सफलता: एनकाउंटर में 3 गौकश को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 12:33 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोकशी तस्कर गोकशी के लिए जानवारों को लेकर जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने घेेराबंदी शुरू कर दी। तस्कर अपने आप को घिरा देख कर पुलिस टीम पर फ़ायरिंग करना शुरू कर दिया इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की,मौके पर आरोपीयों के पास से एक पिस्टल बरामद की है।

जानकरी के मुताबिक मामला रामपुर जनपद के सिविल लाइन गांधी समाधि के पास का है। जहां पर पुलिस शाम को चेकिंग कर रही थी। इसी समय गौतस्कर वहां से गुजर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया।  इस पर पुलिस ने उन पर जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में एक तस्कर को गोली लगी जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके दो साथी को गिरफ्तार भी कर लिया है। जिनके पास से पुलिस ने अवैध असलहा गाड़ी में एक सफेद जानवर भी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के पास से अवैध असलहा,एक जानवर बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई करके जेल भेज दिया जाएगा। 

Edited By

Ramkesh