लॉकडाउन में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, दो गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 04:41 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: कोरोना महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है लोग अपने घरों मेंं रहने को मजबूर है। लेकिन अवैध तस्कर लगातार पुलिस को चकमा देकर नशीले पदार्थों की तस्करी करने में लगे हुए है। चैकिंग के दौरान पुलिस ने 8लाख रूपये की कीमत का गांजा एक कार से बरामद किया है। साथ ही कार में सवार दो तस्करों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि इससे पूर्व भी यह दोनो तस्कर नशीले पदार्थों की तस्करी के जुर्म में जेल जा चुके है।


बता दें कि बुढाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कुशलपाल पुलिस टीम के साथ मेरठ करनाल मार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। पुलिस कर्मियों ने करनाल की ओर से आई काले रंग की लक्जरी होंडा सिटी कार को  रोकने का प्रयास किया। कार चालक कार को तेजी से भगाकर मेरठ की और चला जिसे पीछा कर पुलिस ने बायवाला चौकी पर पकड़ लिया । कार कि तलाशी लेने पर कार से बीस पैकेट गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत 8 लाख रुपये बताई जाती हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपीयो की पहचान रिजवान पुत्र फ़तेद्दीन निवासी विज्ञाना थाना बुढाना के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि नशीले पद्धार्थों की तस्करी में पहले भी 5 साल जेल की हवा खा चुका हैं। जबकि राममेहर उर्फ काला भी एक साल अवैध शराब की तस्करी में जेल रह चुका हैं। पुलिसने बताया कि दोनों तस्करों से पूछताछ करके एवं विधिक कार्रवाई कर कर जेल भेज दिया जाएगा। 

Edited By

Ramkesh