Bhadohi Crime News: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चार साल से फरार कुख्यात अपराधी मुठभेड़ में गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 02:06 PM (IST)

Bhadohi Crime News : जिले की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात अपराधी सत्यभान को गिरफ्तार कर लिया। हत्या, लूट और डकैती समेत 40 मामलों में आरोपी सत्यभान चार वर्ष से फरार था। मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। भदोही के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनिल कुमार ने बताया कि सुरयावा थाना क्षेत्र के सिंहपुर के निवासी सत्‍यभान को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 कुमार के मुताबिक सत्यभान उर्फ़ दग्धा पर 40 मुकदमे दर्ज हैं और वह चार साल से फरार था, जिसके चलते उसके घर को कुर्क किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की आधी रात वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार व्यक्ति को रुकने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं रुका। पुलिस से बचकर भागते समय वह बाइक पर से गिर गया और भागने लगा। पीछा किये जाने पर उसने पुलिस पर गोली चलाई जिसके जवाब में पुलिस ने गोलीबारी की और एक गोली उसके पैर में लग गई। इसके बाद उसे दबोच लिया गया। कुमार ने कहा कि इसके बाद खुलासा हुआ कि वह कुख्यात अपराधी सत्यभान है। एसपी ने बताया कि सत्यभान को पकड़ने वाली टीम को ईनाम के तौर पर 15 हज़ार रुपये दिए जाएंगे। 
 

ये भी पढ़ें:- Crime News: जिन हाथों ने कभी दुलारा...संपत्ति के लिए उसी बुजुर्ग पिता को दी बुरी मौत, सोते समय गंड़ासे से किया वार

देवरिया, Crime News: कहते हैं कि माता-पिता धरती पर भगवान का दूसरा रूप हैं, जो खुद लाख मुसीबतें झेल कर बच्चों को पाल-पोस कर बड़ा करते हैं, लेकिन वहीं बच्चे बड़े होकर मां-बाप की जान लेने पर आ जाएं तो ये बात असहनीय हो जाती है। 

Content Writer

Ramkesh