पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, ट्रक लूटने वाले गिरोह के 7 सदस्यों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 05:17 PM (IST)

हमीरपुर: जिले में हाइवे पर ट्रकों से लूट करने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह का पुलिस ने पर्दाफ़ाश किया है। ये गिरोह ट्रक ड्राइवरों और खलासियों को मारपीट करके उनसे असलहे के दम पर लूटपाट करता था। फिलहाल पुलिस ने गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला मौदाहा थाना क्षेत्र के नारायच गांव में ट्रक से लूट के बाद सामने आया। पुलिस ने लूट का खुलासा करते हुऐ बताया कि ये गिरोह कई दिनों से ये घटनाओ को अंजाम दे रहा था। जिसमे लगभग 20 से ज्यादा लूट की वारदातें की है। बीते 28 जून को इस गिरोह के 4 सदस्यों ने एक ड्राइवर से असलहे और चाकू के दमपर 23 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। लूट के बाद ड्राइवर और खलासी को बांध दिया था। जिसके बाद पुलिस लगातार इन आरोपियों की तलाश कर रही थी।  आज सफलता पाते हुये पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुऐ जेल भेज दिया है।

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि ऐ गिरोह हमीरपुर, जालौन और कानपुर सहित आस पास के जिलो में रात होते ही चार पहिया गाड़ी में सवार होकर लूट के लिये निकल जाते थे। बीते 28 जून को हमीरपुर में हुई लूट के पहले गिरफ्तार आरोपियों ने जालौन जिले में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था जिसके बाद वंहा भी पुलिस के दिनों से इस गिरोह की तलाश कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने 7 आरोपियों के पास से एक स्कार्पियो गाड़ी, अवैध असलहा और चाकू के साथ लूटे गये रुपये बरामद किये है। फिलहाल पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर जेल कर जेल भेज दिया है।

Edited By

Ramkesh