पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, गैंगरेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 03:30 PM (IST)

बुलंदशहर: जनपद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहां पर गैंगरेप व 25 हज़ार के इनामी अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अरोपी 2018 से फरार चल रहा था। आरोपी के ऊपर पुलिस ने जुलाई 2018 में गैंगरेप का मुकदमा पंजीकृत किया था।

बता दें कि 2018 जुलाई में एक गैंग रेप की घटना खुर्जा नगर क्षेत्र में हुई थी। जिसमें पीड़िता के परिजनों द्वारा पांच लोगों को नामजद किया गया था।  इस घटना में छोटू भी नामजद था पुलिस छोटू की तलाश में तभी से कर रही थी।  घटना के बाद से ही फरार हो गया था। आरोपी के फरार हो जाने पर पुलिस ने उस पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया था।

सीओ गोपाल सिंह ने बताया की अलीगढ के चंडौस थाना क्षेत्र के निवासी छोटू द्वारा 2018 में खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमे इसके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया। छोटू 2018 से वंछित था पुलिस लगातार छोटू की तलाश में थी बीती रात थाना पुलिस को सूचना मिली कि छोटू खुर्जा के बस स्टैंड पर खड़ा है और कहीं जाने की फिराक में है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छोटू को खुर्जा के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। विधिक कार्रवाई कर के उसे जेल भेज दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static